बाग्लांदेशी अभिनेत्री माहिया माही को गिरफ्तार किया 

बाग्लांदेशी अभिनेत्री माहिया माही को गिरफ्तार किया 

  • Latest
  • March 19, 2023
  • No Comment
  • 19

बाग्लांदेशी अभिनेत्री माहिया माही को गिरफ्तार किया 

ढाका । ढाका की फिल्म अभिनेत्री माहिया माही को शनिवार को डिजिटल सुरक्षा कानून (डीएसए) के तहत दर्ज मामले में हजरत शाहजलाल अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से गिरफ्तार किया गया। रिपोर्ट के मुताबिक, माहिया माही ने अपने फेसबुक पेज से पुलिस पर आरोप लगाते हुए लाइव किया था। जीएमपी के सहायक आयुक्त (एसी, मीडिया-डीबी) असदुज्जमां ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि गाजीपुर मेट्रोपॉलिटन पुलिस (जीएमपी) ने अभिनेत्री को सुबह करीब 11 बजे गिरफ्तार किया, जब वह सऊदी अरब से लौट रही थीं। वह मक्का की धार्मिक यात्रा करने के बाद वापस आ गई हैं।
माहिया माही और उनके पति के खिलाफ फेसबुक लाइव के जरिए पुलिस को बदनाम करने और एक व्यवसायी के साथ जबरन वसूली, मारपीट में कथित रूप से शामिल होने के दो मामले दर्ज किए गए। बासन पुलिस थाने के सब-इंस्पेक्टर रोकोन मिया ने माही और उनके पति रकीब सरकार के खिलाफ डिजिटल सुरक्षा कानून के तहत मामला दर्ज किया है, जबकि व्यवसायी इस्माइल हुसैन ने बासन थाने में दंपती सहित 28 लोगों के खिलाफ मारपीट, तोड़फोड़ व जबरन जमीन कब्जाने के आरोप में दर्ज कराया है।

Related post

IRCTC लाया ये शानदार टूर पैकेज, कम बजट में सैर करे ‘झीलों की नगरी’ उदयपुर..

IRCTC लाया ये शानदार टूर पैकेज, कम बजट में…

IRCTC लाया ये शानदार टूर पैकेज, कम बजट में सैर करे ‘झीलों की नगरी’ उदयपुर.. उदयपुर घूमने के लिए IRCTC के…
Electricity Rates: चुनावी साल में लोगों को लगा झटका ! बिजली रेट में हुई इतने रुपय प्रति यूनिट की बढ़ोतरी, जानें नए रेट..

Electricity Rates: चुनावी साल में लोगों को लगा झटका…

Electricity Rates: चुनावी साल में लोगों को लगा झटका ! बिजली रेट में हुई इतने रुपय प्रति यूनिट की बढ़ोतरी, जानें…
अप्रैल से UPI Transaction होगा महंगा, पेमेंट करने पर लगेगा इतना चार्ज..

अप्रैल से UPI Transaction होगा महंगा, पेमेंट करने पर…

अप्रैल से UPI Transaction होगा महंगा, पेमेंट करने पर लगेगा इतना चार्ज.. बदलते वक्त के साथ ही यूनिफाइड पेमेंट इंटरफेस (Unified…